kaise-kare-hollywood-film-ko-download

कैसे करे Hollywood फिल्म को डाउनलोड?

Hollywood फिल्म कैसे डाउनलोड करे?

आज के समय मे हर इंसान को एंटरटेनमेंट के लिए कुछ न कुछ चाहिए तो लोग सबसे पहले फिल्मो के तरफ रुख करते है। कुछ लोग फिल्मो को देखने के लिए सिनेमाहॉल का रुख करते है या फिर Netflix, अमेजन प्राइम या फिर हॉटस्टार पर मुवी को एंजॉय करते है। आज के भारत के युथ को फिल्मो मे प्यार के अलावा साइंस जैसी चीजे भी चाहिए और ये हम सबको ज्यादतर हॉलीवुड मुवी मे दिखती है, कहने का मतलब आज के युथ को हॉलीवुड मुवी ज्यादा पसंद है और हो भी क्यो न हॉलीवुड मुवी की कांसेप्ट बॉलीवुड मुवी से अलग होती है। हॉलीवुड मुवी के लिए भारत भी एक बडा मार्केट बन चुका है मतलब हॉलीवुड मुवी की भारत से अच्छी कारोबार होती है और यही कारण है की हॉलीवुड अभिनेता अब भारत आते है अपने फिल्मो के प्रमोशन के लिए।

यह भी पढ़े: Hotstar से Video या Movie को कैसे अपने मोबाइल में करे Download

आज डिजिटल समय मे हर कोई ऑनलाइन मुवी देखता है और देखना पसंद करता है लेकिन हमे सारी मुवी ऑनलाइन नही मिलती है या फिर मिलती भी है तो paid लेना पडता है और आप paid नही लेना चाहते तो फिर मुवी कैसे देखी जाये ये सवाल आता है। आज हम आपको बतायेगें की आप कैसे फिल्मो को फ्रि मे देख सकते है खासकर हॉलीवुड मुवी को। अगर आप हॉलीवुड मुवी को डाउनलोड करना चाहते और कर नही पाते है या फिर डाउनलोड करने दिक्कतें भी काफी आती है या फिर डाउनलोड हो भी जाता है तो कुछ और ही होता है क्योकि इंटरनेट पर कई सारे फेक वेबसाइट होते है तो ऐसे मे फिर सवाल उठता है की कौन सा वेबसाइट मुवी डाउनलोड करने के लिए सही है। आइए हम बताते है आपको की कौन सा वेबसाइट मुवी डाउनलोड करने के लिए सही है।   

Hollywood फिल्म डाउनलोड कैसे करे?

hollywood movie download

आपके लिए हमने थोडा मेहनत किया और कुछ वेबसाइट को खोज कर निकाला है, जिससे हॉलीवुड मुवी को डायरेक्ट डाउनलोड किया जा सकता है और अच्छी बात क्या है जानते है आप 300MB से 400MB खर्च कर इन वेबसाउट से HD मुवी डाउनलोड कर सकते है जबकि ऑनलाइन आप किसी भी वेबसाइट पर पूरी मुवी 300MB मे एंजॉय भी नही सकते है। आप इन वेबसाइट को मोबाइल मे या फिर लैपटॉप मे दोनो मे कही भी प्रवेश(access) कर सकते है और अपने मनचाहे मुवी को डाउनलोड भी कर सकते है।  

यह भी पढ़े: Normal TV को Smart TV बनाने का तरीका

पहले नये-नये फिल्मो को देखने के लिए YouTube एक जरीया हुआ करता था लेकिन पिछले कुछ साल मे YouTube ने भी अपने नियमो मे काफी बदलाव किया है, ऐसा नही है की YouTube पर अब फिल्मे अपलोड नही होती है लेकिन बहुत ही कम नयी फिल्मे YouTube पर आती है क्योकि कई फिल्मो को ऑनलाइन स्ट्रीम करने के लिए दूसरे वेबसाइट फिल्मो के ऑनलाइन पार्टनर बन जाते है। जैसे Netflix, Amazon Prime, Hotstar, Zee5 और भी है। हम आपको कुछ ऐसे वेबसाइट के बारे मे बतायेगें जो की बिल्कुल ही फ्रि है और फिल्मे आसानी से डाउनलोड हो जाते है।

(Xfilmy.com, filmywap.desi, ATZmovies.com, Ipagal.desi, RdxHD.info, HDmoviesmaza.com) ये कुछ वेबसाइट है, जहां से आप हॉलीवुड मुवी और बॉलीवुड मुवी को आसानी से डाउनलोड कर सकते है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *